UP Old Age PFMS Status Khali Hai Kya Karen

UP Old Age PFMS Status Khali Hai Kya Karen :- दोस्तों यदि अपने उत्तर प्रदेश वृद्धा पेंशन योजना के लिए ऑनलाइन आवेदन किया है या आपको वृद्धा पेंशन योजना का लाभ मिलता है ! पेंशन का स्टेटस चेक करने पर PFMS Account Validation Status चेक करने पर खाली आ रहा है तो क्या आपको करना चाहिए ! आपको प्रॉब्लम है और क्या आपको पेंशन का पैसा मिलेगा सभी जानकारी नीचे आपको विस्तार में बताई जा रही है आपको इस आर्टिकल को पूरा ध्यानपूर्वक पढना है !

बहुत से लोगों के पेंशन फॉर्म में PFMS Status चेक करने पर पूरा कॉलम खाली आ रहा है तो ऐसे में क्या काम करे कि PFMS Status दिखना शुरू हो जाये ! जानने के लिए आपको इस आर्टिकल को पूरा अंत तक पढना है ! UP Vridha Pension PFMS Status Blank Problem

UP Vridha Pension PFMS Status Blank Problem

अगर आपके वृद्धा पेंशन में PFMS Status खाली आ रहा है तो आपको पेंशन का पैसा नहीं मिलेगा इसके लिए आपको यह काम करना जरुरी है तभी आपकी यह प्रॉब्लम सही होगा ! कैसे सही करना है नीचे आपको विस्तार में बताया गया है जिसे पढ़कर आप फॉर्म की सही कर पायेगें !

UP Old Age PFMS Status Khali Hai Kya Karen

UP Old Age PFMS Status Khali Hai Kya Karen

अगर आपका भी PFMS Account Validation Status में खाली दिखा रहा है तो आपको अपने बैंक खाते से आधार सीडिंग कराना होगा ! आधार सीडिंग यानि DBT चालू न होने के कारण यह प्रॉब्लम आता है ! अपने बैंक में जाकर आधार सीडिंग करा ले यह प्रॉब्लम सही हो जायेगा !

यदि आपके हाल ही में आधार सीडिंग कराया है तो फॉर्म पर अपडेट होने में समय लगता है ! इंतजार करे जल्दी ही आपका PFMS Status दिखना शुरू हो जायेगा !

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now
Instagram Group Follow Me

ध्यान दें :- ऐसे ही केंद्र सरकार और राज्य सरकार के द्वारा शुरू की गयी नई या पुरानी सरकारी योजनाओं की जानकारी हम आप तक सबसे पहले अपने इस Website के माध्यम से पहुँचाते रहेंगे sarkariyojanaguru.in, तो आप हमारे Website को फॉलो करना न भूलें !

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो इसे Share जरुर करें !

इस आर्टिकल को अंत तक पढने के लिए धन्यवाद,,,,

नीचे दिए गये सोशल मिडिया के लिंक पर क्लिक करके आप हमारे साथ जुड़ सकते है, जिससे आने वाली नई योजना की जानकारी आप तक पहुँच सके !

Facebook PageClick Here
Telegram ChannelClick Here
Whatsapp GroupClick Here
InstagramClick Here
Youtube ChannelClick Here
TwitterClick Here
UP Vridha Pension PFMS Status Blank Problem
Share Post

3 thoughts on “UP Old Age PFMS Status Khali Hai Kya Karen”

Leave a Comment

error: Content is protected !!